Latest 2019 most comedy and funny jokes (चुटकुले) in hindi

Latest 2019 most comedy and funny jokes (चुटकुले) in hindi

1- "arrange maarige का ये
फायदा है की 95 %
लौंडो को ऐसी सुन्दर लड़कीयां मिल
जाती हैं जिन्हें वो सात जन्मो में
भी नहीं पटा सकता । "

2- "Sunny leone (in tension) :- mujhe bhi business karna hai
Me :- but y ?? What happened ??
Sunny :- mein kisike niche Kaam karna nahi chahti "

3- एक खरगोश बम लेकर चिड़ियाघर में घुस गया, और जोर से चिल्लाया, तुम सबके पास यहां से निकलने के लिए केवल एक मिनट का टाइम है। उसकी बात सुनकर कछुआ बोला, वाह, साले वाह!! सीधे बोल न कि मैं ही टारगेट हूं। बचपन की हार का बदला लेने आया है तू।

4- "पत्नी: तुम हमेशा मेरी फोटो अपने पास रखते हो और ऑफिस भी साथ में ही ले जाते हो क्यों?
पति: जब भी कोई समस्या आती है चाहे कितनी ही मुश्किल क्यों न हो मैं तुम्हारी फोटो देख लेता हूँ और समस्या गायब हो जाती है।
पत्नी: देखा, तुमने मैं तुम्हारे लिए कितनी चमत्कारी और भाग्यशाली हूँ। 
पति: हाँ बिल्कुल, मैं तुम्हारी फोटो को देखता हूँ और अपने आप से कहता हूँ कि क्या इससे बड़ी भी कोई समस्या हो सकती है?"

5- संता को कोई बार बार SMS करके तंग कर रहा था. थक कर संता ने नया सिम लिया और उसको SMS भेजा – “कमीने ! मैंने नंबर बदल लिया है अब तो तेरा बाप भी मुझे तंग नहीं कर सकता !!!”

6- हसीनों से मिलें नज़रें अट्रैक्शन हो भी सकता है, चढ़े फीवर मोहब्बत का तो एक्शन हो भी सकता है, हसीनों को मुसीबत तुम समझ कर दूर ही रहना, ये अंग्रेजी दवाएं हैं रिएक्शन हो भी सकता है..!!

7- "हिंदी का पीरियड था..
मास्टर ने पूछा- कविता और निबंध में क्या अंतर है
स्टूडेंट- प्रेमिका के मुंह से निकला एक शब्द भी कविता होता है और पत्नी का एक ही शब्द निबंध के समान होता है मास्टर के आंख में आंसू आ गए, गला भर आया.. उन्होने उस लड़के को क्लास का मानीटर बनाया ।"

8- "भिखारी -साहब , ५० पैसे दे दो कुछ खा लूंगा |
साहब - शर्म नहीं आती तुम्हें , सडक पर खडे होकर भीख मांगते हो |
भिखारी -तो क्या दफ्तर खोल लूं ?"

9- "लड़की - मेरी एक-एक सांस हर एक लड़का मरता हैं |

लड़का - तो तुम कोई अच्छा सा टूथपेस्ट क्यों नहीं इस्तेमाल कर लेती हो |"

10- "एक दोस्त - और क्या चल रहा ह लाइफ में ?
दूसरा -घषध्दब्रह्शवज्वबब्द ।
पहला दोस्त - कुछ समझ नहीं आ रहा?
दूसरा दोस्त - हां बस यही चल रहा है"

11- "मारवाड़ी ने शेख को खून देकर उसकी जान बचाई
शेख ने खुश होकर उसे Mercedes कार गिफ्ट की!

शेख को फिर खून की जरूरत पड़ी,
मारवाड़ी ने फिर खून दिया

अबकी बार शेख ने सिर्फ लड्डू दिए,
मारवाड़ी (गुस्से से): इस बार सिर्फ लड्डू??

शेख: भाई, अब हमारे अंदर भी मारवाड़ी का खून दौड़ रहा है!!"

12- "जिन लड़कियों को शहर में ""जीरो फिगर"" बता के
भाव दिए
जाते हैं,!
गांव में लोग उसे कुपोषण का शिकार घोषित कर
चिड़ाते ह......."

13- "बॉस – आपकी शादी हो गयी?
सरदार – हाँ जी, १ लड़की से हुई है,

बॉस – शादी तो लड़कीसे ही होती है,

सरदार – ना जी मेरी बहन कि तो लड़के से हुई थी !!!"


14- "प्रेमिका- क्या बात है, आज बहुत उदास दिख रहे हो ?
प्रेमी- नही! कोई ऍसी बात नहीं | 
प्रेमिका-आपको मेरी कसम है सच-सच बतइये | 
प्रेमी - आज मेरा एक दोस्त तुम्हारी बहुत तारीफ कर रहा था|"

15- "फैमिली फ्लानिंग के डॉक्टर ने गांव के लोगों को जमा किया ओर कहा -भारत में हर तीन मिनट के बाद एक ओरत बच्चे
को जन्म देती हे | आप बताइए इस भयानक समस्या पर किस प्रकार नियंत्रण किया जाये ?

भीड में से आवाज आयी -पहले उस औरत को तलाश करना चाहिए |"

16- "संता अंडरवियर लेने दुकान पर गया।

दुकानदार ने उसे 300 रूपये का अंडरवियर दिखाया।

पैसे सुनकर संता बोला:
यार रोज पहनने वाला दिखाओ,
पार्टीवियर नहीं चाहिए।"

17- "एक मकान पर मकान मालिक ने मकान खाली है ! का बोर्ड लगा रखा था | साथ ही यह भी लिख रहा था कि यह मकान उन लोगों को दिया जायेगा जिनके बाल बच्चे न हो |

एक दिन एक बच्चा मकान मालिक के पास आया ओर बोला - मेहर्बानी कर्के यह मकान मुझे दे दीजिए , मेरा कोई बच्चा नहीं है केवल मां बाप है |"

18- दो सगे भाई एक ही स्कूल और एक ही कक्षा में पढ़ते थे। उनके मौखिक इम्तहान हो रहे थे। जब दोनों शाम को घर आए तो मां ने पूछा – राजू, आज तुझसे मास्टर जी ने क्या पूछा ?
राजू ने कहा – उन्होंने मुझे पिता का नाम लिखने को कहा । मैंने लिखा श्यामलाल।
मां ने संजू से पूछा – और तुझसे क्या पूछा ?
संजू ने कहा – मुझसे भी पिता का नाम लिखने को कहा । मैंने  लिखा रामलाल ।
मां – पर तूने अपने चाचा का नाम क्यों  लिखा । पिता का क्यों नहीं ?
संजू – राजू ने कहा था कि एक जैसे उत्तर मत लिखना  वरना मास्टरजी  समझेंगे कि तूने मेरी नकल की है ……


19- एक हैदराबादी परिवार में बेटा स्कूल से रोता हुआ घर आया... मां - काईकू रोरा? बेटा - टीचर मारी मेरेकू मां - काईकू मारी चुडैल तेरेकू? बेटा - मैं मुर्गी बोला उसकू मां - अरे काईकू ऐसा बोला रे? बेटा - काईकू बोले तो? हर ईक्जामा में आंडा देरी मेरेकू....

20- "गर्लफ्रेंड : कहां हो तुम ? और इतनी देर से मेरी मिसकॉल अटेंड क्यों नहीं की ???
बॉयफ्रेंड : जानू ,अस्पताल में हूँ , मेजर ऐक्सिडेंट हो गया है मेरा।
गर्लफ्रेंड : वहां से कब डिस्चार्ज हो जाओगे ?
बॉयफ्रेंड : दो चार दिनों में।
गर्लफ्रेंड : ओके, कोई बात नहीं , अभी किसी से कहकर मेरा मोबाइल रिचार्ज करवा दो , तो हाल- चाल पूछती रहूंगी !"


21- "सूरज वो जो दिन भर आसमान का साथ दे
.
चाँद वो जो रात भर तारों का साथ दे
.
और बीवी वो जो .....
.
.
.
हर बात का उल्टा जवाब दे"


22- "kalluu‬ को एक साईड ""Dove"" लगाया गया और दूसरी साईड
मम्मी ने ""थप्पड़"" लगा दिया!!!
यकीन मानिए ""थप्पड़"" वाली साईड ज्यादा ""चमक"" रही थी।"


23- "लड़के ने एक 4 बार लड़की को प्रपोज किया
लेकिन लड़की नहीं मानी ……..

लड़का – देख एक बात last बार पूछनी है

लड़की – क्या ?

लड़का – क्या तू चाहती है कि मेरा बेटा
तेरी बेटी को छेड़े ?

लड़की – नहीं, बिल्कुल नहीं

लड़का –
.
तो जल्दी हाँ कर दे,
दोनों को भाई बहन बना देते है"


24- "जज- गवाह कहता है कि तुममें और तुम्हारी पत्नी में कुछ कहा -सुनी हुई?
पति- जी हुजूर , मगर कहा उसने , सुनी मैंने |"

25- किडनैपर: तेरी बीवी मेरे कब्जे में है, सबूत के तौर पर दो अंगुली भेज रहा हूं.
संता: सबूत पक्का नहीं है, मुंडी भेज मुंडी

Post a Comment

0 Comments